RRR film image

RRR film release: रामचरण हैदराबाद में सुबह का शो देखा, थिएटर के बाहर लोगों का अभिवादन भी किया

RRR film release: आलिया भट्ट और अजय देवगन की डेब्यू फिल्म है। फिल्म में आलिया भट्ट सीता नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं।

मनोरंजन डेस्क, 25 मार्च: RRR film release: एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर आखिरकार आज, शुक्रवार, 25 मार्च को सिनेमाघरों में कोविड -19 संक्रमण के कारण देरी से रिलीज हो गई है। आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, समुतिरकानी, एडवर्ड और रे स्टीवेन्सन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर भी हैं। यह आलिया भट्ट और अजय देवगन की डेब्यू फिल्म है। फिल्म में आलिया भट्ट सीता नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म के लिए शुरुआती प्रतिक्रियाएं काफी हद तक सकारात्मक रही हैं। (RRR film release) प्रशंसकों ने फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के ‘सर्वश्रेष्ठ करियर’ के प्रदर्शन की सराहना की है। सोशल मीडिया पर कलाकारों के फैंस अपनी राय दे रहे हैं या फिर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर कर रहे हैं.

क्या आपने यह पढ़ाWoman made the kashmir files poster with blood: इस महिला ने अपने खून से बनाया ‘द कश्मीर फाइल्स’ का पोस्टर, विवेक अग्निहोत्री ने यूं किया रिएक्ट

फिल्म के प्रमोशन के लिए राम चरण कई शहरों के दौरे पर थे। (RRR film release) bउन्होंने हैदराबाद के श्री भ्रामराम्बा थिएटर में अपनी फिल्म का एक सुबह का शो देखा था। सिनेमा हॉल के बाहर जमा भीड़ के बीच अभिनेता काले रंग की शर्ट और डेनिम में बेहद खूबसूरत लग रहा था।

इससे पहले, अभिनेता वरुण तेज कोनिडेला ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने खुद आरआरआर देखा है। उन्होंने अपनी समीक्षा में आरआरआर को “एक उत्कृष्ट कृति” के रूप में वर्णित किया।

Hindi banner 02