kapil sharma image

Kapil sharma show colsed: कपिल शर्मा शो क्या एक बार फिर बंद होगा; जानें क्या हैं सच

Kapil sharma show colsed: द कपिल शर्मा शो’: एक बार फिर बंद होगा कपिल शर्मा का शो, ऑफ एयर होने के लिए खुद कॉमेडियन जिम्मेदार

मनोरंजन डेस्क, 25 मार्च: Kapil sharma show colsed: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवादों में हैं। अब चर्चा है कि कपिल का शो ऑफ एयर होगा। कपिल शर्मा के हालिया एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है।

हाल ही में कपिल शर्मा ने सोसियल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया है। (Kapil sharma show colsed) पोस्ट में कपिल ने कहा कि वह अमेरिका और कनाडा का दौरा करेंगे। कपिल के दौरे की शुरुआत 11 जून को न्यूजर्सी से होगी। इसके बाद वह अटलांटा, डलास, वैंकूवर, टोरंटो, लॉस एंजिल्स में प्रदर्शन करेंगे। कपिल का यह दौरा जुलाई तक चलेगा.

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा शो (Kapil sharma show colsed) की शूटिंग नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह ढाई महीने से टूर पर हैं। इसके अलावा कपिल की टीम के सदस्य भी वर्क कमिटमेंट में व्यस्त हैं। कपिल और टीम के अन्य सदस्यों के व्यस्त होने के कारण, निर्माताओं ने कुछ महीनों के लिए शो को बंद करने का फैसला किया। शो का नया सीजन कुछ ही महीनों में फिर से शुरू होगा। शो में काम कर रही भारती सिंह भी फिलहाल प्रेग्नेंट हैं. वह अगले महीने अप्रैल में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।

यह भी पढ़ें:-RRR film release: रामचरण हैदराबाद में सुबह का शो देखा, थिएटर के बाहर लोगों का अभिवादन भी किया

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने जनवरी 2021 में शो से ब्रेक लिया था। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। कपिल अपनी पत्नी के साथ समय बिताना चाहते थे।

Hindi banner 02