Anil Ambani

Anil ambani resign: अनिल अंबानी का बड़ा फैसला, इन दो कंपनियों के निदेशक पद से दिया इस्तीफा

Anil ambani resign: अनिल अंबानी ने रिलायंस पावर और रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के निदेशक पद से दिया इस्तीफा

बिजनेस डेस्क, 26 मार्चः Anil ambani resign: अनिल धीरुभाई अंबानी ग्रुप (एडीएजी के चेयरमैन अनिल अंबानी ने बड़ा फैसला लिया हैं। दरअसल उन्होंने रिलायंस पावर और रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के निदेेशक पद से इस्तीफा (Anil ambani resign) दे दिया हैं। मालूम हो कि इससे पहले सेबी ने फरवरी में रिलायंस होम फाइनेंस लिमिटेड, उद्योगपति अनिल अंबानी और तीन अन्य व्यक्तियों को कथित रूप से धन निकालने के आरोप में प्रतिभूति बाजार से प्रतिबंधित कर दिया था।

जानकारी के अनुसार रिलायंस पावर ने शेयर बाजार को दी गई सूचना में कहा है कि गैर-कार्यकारी निदेशक अनिल अंबानी ने सेबी के अंतरिम आदेश के बाद कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा (Anil ambani resign) दे दिया हैं। वहीं रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर ने भी शेयर बाजार को बताया कि सेबी के अंतिरम आदेश के अनुपालन में अनिल अंबानी ने कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा (Anil ambani resign) दे दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Kapil sharma show colsed: कपिल शर्मा शो क्या एक बार फिर बंद होगा; जानें क्या हैं सच

Anil ambani resign: एडीएजी समूह की दोनों कंपनियों ने कहा कि आर-पावर और आर-इन्फ्रा के निदेशक मंडल ने राहुल सरीन को पांच साल के कार्यकाल के लिए स्वतंत्र निदेशक के रूप में अतिरिक्त निदेशक नियुक्त किया हैं। हालांकि यह नियुक्ति अभी आम बैठक में सदस्यों की मंजूरी केे अधीन हैं।

Hindi banner 02