Bollywood

Kamra got trolled for trolling vivek agnihotri: विवेक अग्निहोत्री को ट्रोल करने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गए कुणाल कामरा, जानेें पूरा मामला

  • Kamra got trolled for trolling vivek agnihotri: विवेक अग्निहोत्री के समर्थन में एक यूजर ने कामरा को कहा भिखारी

Kamra got trolled for trolling vivek agnihotri: द कश्मीर फाइल्स फिल्म की कमाई को लेकर डायरेक्टर पर कामरा ने साधा निशाना

मनोरंजन डेस्क, 26 मार्चः ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म ने कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया हैं। एक ओर जहां फिल्म बिना किसी बड़े प्रमोशन के रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। वही दूसरी ओर लोग इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में स्टेन्डअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ट्वीटर पर विवेक अग्निहोत्री को ट्रोल करने का प्रयास किया हैं। हालांकि इस चक्कर में कामरा खुद ही ट्रोल हो गए।

Kamra got trolled for trolling vivek agnihotri: कुणाल कामरा ने द कश्मीर फाइल्स की कमाई पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को ट्रोल करने का प्रयास किया। उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा कि देेश के लिए जान देने के लिए तैयार हैं पर देश के लोगों को पैसे देने के लिए नहीं….।

Kamra got trolled for trolling vivek agnihotri: उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर्स ने कहा 300 करोड़ कमाने के बाद, किसी खान ने पैसा नहीं दिया। वे क्यों दें। कृपा करके तर्क के साथ समझाओ। इसी कड़ी में अन्य एक यूजर ने पोस्टर शेयर कर कुणाल कामरा को भिखारी बताया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा……. Anil ambani resign: अनिल अंबानी का बड़ा फैसला, इन दो कंपनियों के निदेशक पद से दिया इस्तीफा

वहीं खालिद बेग नामक एक यूजर ने कामरा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- प्लीज इस भिखारी कामरा को कोई पैसा मत देना। ना ही इसके इकोसिस्टम हिंदु द्वेषी, क्राउडफंडिंग फ्रोड राणा औयुब को। जबकि अरजिति ठाकुर नामक एक यूजर ने कहा कि सफलता देखकर जलन होती हैं। देश के लोग इस बात को अच्छी तरह समझते है। वे हमेशा उन्हें बौद्धिकता, उदारवाद जैसे जाल में फंसाते हैं। लेकिन अब डर है कि विवेक अग्निहोत्री साम्यवाद की बेड़ी को तोड़ने के लिए और फिल्में बनाएंगे।

Hindi banner 02