Joe Biden angry

Joe Biden angry: पत्रकार द्वारा महंगाई का सवाल पूछने पर आग बबूला हुए जो बाइडेन, कह दिए अपशब्द

Joe Biden angry: जो बाइडेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

नई दिल्ली, 25 जनवरीः Joe Biden angry: पत्रकारों के तीखे सवालों से नेताओं का असहज होना लाजमी हैं लेकिन अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन पत्रकार पीटर डूसी द्वारा महंगाई से जुड़े एक सवाल पर इतना नाराज हो गए कि उन्होंने पत्रकार को गाली दे डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वीड़ियो….

दरअसल कल व्हाइट हाउस में बाइडेन अपने सलाहकारों के साथ अर्थव्यवस्था पर बात कर रहे थे। इस दौरान फॉक्स न्यूज केे पत्रकार पीटर डूसी ने बाइडेन से सवाल किया कि मुद्रास्फीति मध्यावधि चुनावों के बाद राजनीतिक जिम्मेदारी होगी। इस पर बाइडेन ने तंज भरे अंदाज में कहा कि नहीं यह तो बड़ी संपत्ति हैं। इसके बाद उन्होंने पत्रकार को दबी आवाज में माइक पर बेवफूफ और कुत्ते का बच्चा कहा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Republic day guideline: गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने का बना रहे मन, तो दिल्ली पुलिस ने जारी की गाइडलाइन, पढ़ें पूरी खबर

वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकार का बयान भी सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि घटना के कुछ घंटों बाद उन्हें बाइडेन का फोन आया था। जिसमें उन्होंने कहा कि बयान का वह व्यक्तिगत तौर पर बुरा नहीं मानें। वैसे तो फॉक्स न्यूज के पत्रकार भी कई मौकों पर अमेरिकी राष्ट्रपति की आलोचना कर चुके हैं, इसलिए जब उन्होंने बाइडेन से महंगाई पर सवाल किया तो बाइडेन आग बबूला हो गए और पत्रकार को गाली दे बैठे।

Hindi banner 02