China president

China: चीन तीसरे विश्वयुद्ध की कर रहा तैयारी, कोरोना वायरस इसीलिए बनाया

अमेरिका की खुफिया एंजेसी का खुलासा,चीन (china) तीसरे विश्वयुद्ध की कर रहा तैयारी, कोरोना वायरस इसीलिए बनाया

अहमदाबाद, 09 मई: China: आज जहां कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है और इस वायरस से अभी भी लोगों की मौत हो गई है। इस संबंध में अब अमेरिका ने सबूतों के साथ बड़ा खुलासा किया है। अमेरिका की खुबिया एजेंसी ने दावा किया है कि चीन 2015 से ही सारर्स सीओवी कोरोना वायरस को बना रहा था, और इस वायरस को एक मिलिट्री विकल्प के तौर पूरी दुनिया पर इस्तमाल करनेवाला था। चीन के वैज्ञानिक पिछले छह साल से वर्ल्ड-3 की तैयारी के भागरुप इस प्रकार का जैविक हथियार बना रहे है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि चीन इस जैविक हाथियार को दुनिया पर छोड़ने के लिए सही समय का इंतजार कर है।

Whatsapp Join Banner Eng

पूरी दुनिया में तबाही मचानेवाला कोरोना वायरस से सबसे पहले चाइना (china)में ही पाया गया। बताया जा रहा है कि चीन के वुहान के एक लैब में इस वायरस को तैयार किया गया है। हालाकि इसके लीक होने से वुहान में ही यह फैल गया और पूरी दुनिया में इस वायरस की खबर फैल गयी है। वुहान में इस वायरस से लाखों लोगों की मौत होने के बाद पूरी दुनिया को इस वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

पहले से वायरस का पता था इसलिए चीन ने अपने देश में काबू में कर लिया
रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि लैब से गलती से यह वायरस लीक हो गया। जिसके बाद यह वुहान के नागरिकों में फैलने के बाद पूरी दुनिया में फैल गया है। चाईना (china) ने शुरुआत में इस वायरस के बारे में किसी को नहीं बताया हालाकि अपने नागरिकों की मौत की खबरे आने के बाद इसका खुलासा किया। अभी के समय में चीन में इस वायरस का प्रकोप नहीं है यहां अब कोरोना वायरस से किसी की मौत नही हो रही है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि चीन को पहले से ही इस वायरस के फार्म्यूला के बारे में पता था, इसलिए लीक होने के बाद इसके रोकने में सफल साबित हुआ है।

द ऑस्ट्रेलिया अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक चीन की पिपल्स रिपब्लिक ऑफ चायना के वैज्ञानिक कोरोना वायरस के बारे में पहले से ही पता था। इसबारे में चीन के राष्ट्पति शी जिनपिंगह और उनके नजदीगी लोगों को बताया गया था। चीन (china) दुनिया पर अपनी बादशाहत चाहता था इसलिए 2015 से इस जैविक वायरस को बना रहा था। अखबार की रिपोर्ट में बताया गया है कि चीन तीसरा विश्व युद्ध जैविक हथियार से लड़ना चाहता था।

यह भी पढ़े…..5G testing: देश में कोरोना से नहीं 5g टेस्टिंग से हो रही मौत, इस दावें में कितनी है सच्चाई

ADVT Dental Titanium