Zomato

Zomato closed its service: देश के 225 शहरों में जोमैटो ने बंद की अपनी सर्विस, कंपनी को हुआ इतने करोड़ का नुकसान…

Zomato closed its service: फूड डिलिवरी कारोबार में कंपनी ने दिसंबर को समाप्त तिमाही में रु. 346.6 करोड़ का नुकसान हुआ

नई दिल्ली, 14 फरवरीः Zomato closed its service: फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने अपनी तीसरी तिमाही की वित्तीय आय रिपोर्ट में कहा है कि कंपनी का वित्तीय घाटा बढ़ गया है। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि घाटे को देखते हुए उसने 225 छोटे शहरों में अपनी सर्विस को बंद कर दिया है। फूड डिलिवरी कारोबार में कंपनी ने दिसंबर को समाप्त तिमाही में रु. 346.6 करोड़ का नुकसान हुआ है।

कंपनी ने अपनी तीसरी तिमाही की रिपोर्ट में कहा, “मंदी बढ़ने की वजह से फूड डिलिवरी प्रॉफिट पर असर पड़ रहा है। हालांकि, हमें लगता है कि हम कंपनी के प्रॉफिट टारगेट को पूरा करने की अच्छी स्थिति में हैं।”

ज़ोमैटो भारत में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले खाद्य वितरण ऐप में से एक है और उसने हाल ही में मुनाफे को बढ़ावा देने के लिए अपने गोल्ड सब्सक्रिप्शन को फिर से लॉन्च किया है।

किंतु फिर भी कंपनी ने उस वक्त 225 छोटे शहरों में बंद करने का फैसला किया है। कंपनी ने कहा, ‘पिछली कुछ तिमाहियों में इन शहरों का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है और हमें लगा कि इन शहरों में निवेश से निवेश पर अच्छा रिटर्न नहीं मिलेगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Electric vehicles in india: 2030 तक भारत की सड़कों पर इतने करोड़ इलेक्ट्रिक वाहन दौड़ेंगे, नितिन गड़करी ने दी जानकारी…

Hindi banner 02