Akasa Air

Recruitment in akasa air: छंटनी के दौर में सामने आई खुशखबरी! नई भर्तियों के लिए तैयार ये एयरलाइन

Recruitment in akasa air: अकासा एयरलाइंस अपने बेड़े में मार्च 2024 तक बड़े पैमाने पर विस्तार करने वाली हैं: मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय दुबे

बिजनेस डेस्क, 25 मार्चः Recruitment in akasa air: दुनियाभर की बड़ी-बड़ी कंपनियों में इस वक्त छंटनी की जा रही हैं। इस छंटनी के दौर में काम करने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल दिवंगत राकेेश झुझुनवाला की एयरलाइंस कंपनी अकासा एयर अब बहुत बड़े पैमाने भर्ती की प्लानिंग कर रही हैं।

अकासा एयर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि अकासा एयरलाइंस अपने बेड़े में मार्च 2024 तक बड़े पैमाने पर विस्तार करने वाली हैं। एयरलाइंस के विस्तार के बाद कंपनी की कुल कर्मचारियों की संख्या बढ़कर 3,000 हो जाएगी। इसमें 1,000 पायलट और क्रू मेंमबर्स भी शामिल हैं।

ध्यान देने वाली बात यह है कि अकासा एयर को लॉन्च हुए सिर्फ 7 महीने का वक्त ही बीता हैं। इस दौरान में एयरलाइंस ने घरेलू मार्केट का 3 प्रतिशत से अधिक हिस्सा प्राप्त कर लिया हैं। कंपनी अपने विस्तार पर लंबे वक्त से प्लान कर रही है और जल्द ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी शुरू करने वाली हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. CM Yogi gov 6 years report card: सीएम योगी सरकार के 6 साल पूरे, नाम दिया ‘6 साल यूपी खुशहाल’

Hindi banner 02