LPG Cylinder

Cylinder price reduced: नए साल पर बड़ा तोहफा, इतने रूपये सस्ता हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर

Cylinder price reduced: इंडियन ऑयल ने आज से कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की कटौती कर लोगों को बड़ा तोहफा दिया हैं

नई दिल्ली, 01 जनवरीः Cylinder price reduced: साल 2022 की शुरुआत खुशखबरी के साथ हुई हैं। दरअसल सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल ने आज से कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की कटौती कर लोगों को बड़ा तोहफा दिया हैं। हालांकि घरेलू एलपीजी सिलेंडरों के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया हैं। इससे पहले पिछले साल दिसंबर महीने में कंपनी ने कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम में इजाफा किया था।

दिसंबर में 19 किलोग्राम के कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के भाव में 100 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई ती। बहरहाल, आम लोगों के लिए राहत की बात यह है कि घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में उस वक्त भी कोई भी बढ़ोत्तरी नहीं हुई थी और इस बार भी कीमत को स्थिर रखा गया हैं। कमर्शियल सिलेंडर के भाव में कमी करने से रेस्टोरेंट और होटल चलाने वाले कारोबारियों को काफी राहत मिलेगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Vaishno Devi temple accident: वैष्णो देवी मंदिर में बड़ा हादसा, भगदड़ होने से 12 लोगों की मौत

100 रुपये की कटौती के बाद दिल्ली में 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 2001 रुपये हो गई है। कोलकाता में कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर का दाम 2077 रूपये हो गया हैं। वहीं मुंबई में कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1951 रूपये हो गई हैं। अगर आप अपने शहर में गैस सिलेंडर की नई कीमतों के बारे में जानना चाहते हैं तो इसे आप सरकारी तेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइड पर चेक कर सकते हैं।

Whatsapp Join Banner Eng