Road accident in up: उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की हुई मौत, पढ़ें पूरी खबर

Road accident in up: घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख व्यक्ति किया, घायलों के उचित इलाज के दिए आदेश

लखनऊ, 12 मईः Road accident in up: उत्तरप्रदेश के यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां एक्सप्रेस-वे पर एक एसयूवी ने डम्पर को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एसयूवी में सवार 7 में से 5 लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य 2 घायलों का जेवल के कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। हादसे में मरने वालों में सभी महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।

Road accident in up: जानकारी के अनुसार एसयूवी में सवार 7 लोग आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे। तब इनकी कार जेवल टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर थी तो पहले वह डंपर से जाकर टकरा गई, जिससे कार सवार सभी घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल अन्य दो लोगों का इलाज जारी हैं। घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख व्यक्त किया है और घायलों के उचित इलाज के आदेश दिए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. 12 Science Result Announced: गुजरात के कक्षा 12वीं साइंस का परिणाम घोषित, छात्र इस तरह करें चेक

Road accident in up: घटना में जिन 5 लोगों की मौत हुई है उनकी शिनाख्त हो गई है। मृतकों के नाम चंद्रकांत नारायण बुराड़े (निवासी-पुणे महाराष्ट्र), स्वर्णा चंद्रकांत बुराड़े (निवासी-पुणे, महाराष्ट्र), मालन विश्वनाथ कुंभार (निवासी, पुणे-महाराष्ट्र), रंजना भरत पवार (निवासी-नियर गणपति मंदिर सरवन गली मराठा नगर बारामती पुणे,महाराष्ट्र) और नुवंजन मुजावर (निवासी-चिकोड़ी (कर्नाटक) के रूप में हुई हैं।

7 दिन के भीतर हुआ यह दूसरा हादसा

7 दिन के भीतर यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ यह दूसरा हादसा है। इससे पहले पिछले शनिवार को ही मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस पर भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हुए थे। पुलिस टीम को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से घायलों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुःख प्रकट किया था।

Hindi banner 02