Ramlala Pran Pratishtha

Ramlala Pran Pratishtha: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में लिया भाग

Ramlala Pran Pratishtha: भव्य राम मंदिर की भेंट देने के लिए सभी गुजरातियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत-बहुत आभारः मुख्यमंत्री

  • मुख्यमंत्री और शीलज गांव के अग्रणियों ने प्राण प्रतिष्ठा विधि और प्रथम आरती के ऑनलाइन दर्शन कर धन्यता महसूस की

गांधीनगर, 22 जनवरी: Ramlala Pran Pratishtha: आज 22 जनवरी को अभिजीत मुहूर्त में अयोध्या धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतवर्ष के साधु-संतों और अनेक गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में भगवान रामलला का प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव आयोजित हुआ। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ऑनलाइन माध्यम से इस ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनने के लिए अहमदाबाद के शीलज गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा विधि और प्रथम आरती का ऑनलाइन दर्शन कर धन्यता का अनुभव किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने राम मंदिर की भेंट देने के लिए सभी गुजरातियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज के इस अवसर पर सभी भारतीयों की आतुरता का अंत हुआ है। प्रधानमंत्री के करकमलों द्वारा भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा हुई है।

उन्होंने सभी देशवासियों को बधाई देते हुए प्रभु श्री राम के चरणों में यह प्रार्थना की कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकास और विरासत के कार्य अविरत चलते रहें। आज के इस पावन अवसर पर मुख्यमंत्री ने शीलज गांव के राम मंदिर में दर्शन किए। शीलज चौक में आयोजित समारोह में गांव के अग्रणियों के अलावा बड़ी संख्या में धर्मप्रेमी नागरिक उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amit Shah On Ramlala Pran Pratishtha: आज सनतान संस्कृति के नए युग का हुआ आगाज: अमित शाह

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें