Gujarat university

Fraud with gujarat university: लल्लूजी एंड संस फिर विवादों में, गुजरात यूनिवर्सिटी को लगाया करोड़ों का चूना

Fraud with gujarat university: लल्लूजी एंड संस ने गुजरात विश्वविद्यालय के कन्वेंशन हॉल का किराया न देकर लगभग 37 करोड़ रुपये ठगेः सूत्र

अहमदाबाद, 25 अप्रैलः Fraud with gujarat university: लल्लूजी एंड संस एक बार विवादों में हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि इस कंपनी ने गुजरात विश्वविद्यालय से करोड़ों रुपये की ठगी की हैं। खबरों के अनुसार, लल्लूजी एंड संस ने गुजरात विश्वविद्यालय के कन्वेंशन हॉल का किराया न देकर तकरीबन 37 करोड़ रुपये ठगे हैं।

इससे पहले, रिपोर्टों से यह पता चला था कि इस कंपनी ने 2021 के गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान गुजरात सरकार को अंधेरे में रखा है।

कुंभ मेले में करोड़ों के घोटाले के बाद लल्लूजी एंड संस को ब्लैकलिस्ट करने की जानकारी छिपाकर उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य सरकार का टेंडर हासिल कर लिया है। एक चर्चा यह भी है कि जिनकी सिफारिश पर ऐसी कंपनी को समय-समय पर काम दिया जा रहा है।

बता दें कि सौराष्ट्र-तमिल संगमम कार्यक्रम के कार्य भी इसी कंपनी को मिले थे। हालांकि गुणवत्तापूर्ण काम नहीं होने की शिकायतें भी मुख्यमंत्री तक पहुंच चुकी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kedarnath dham door open: भारी बर्फबारी के बीच खोले गए केदारनाथ धाम के कपाट, भक्तों का उमड़ा जनसैलाब

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें