CM Arvind Kejriwal

Arvind kejriwal big announcement: दिल्लीवालों के लिए अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, कहा…

Arvind kejriwal big announcement: अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल की घोषणा की हैं, जिसकी शुरूआत अगले साल 28 जनवरी को होगी

नई दिल्ली, 06 जुलाईः Arvind kejriwal big announcement: दिल्लीवालों के लिए राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया हैं। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल की घोषणा की हैं, जिसकी शुरूआत अगले साल 28 जनवरी को होगी। आज प्रेस कॉफ्रेंस करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग दिल्ली के बाहर हैं वो भी फरवरी में दिल्ली आने की योजना बना लें। वे अभी से टिकट बुक करा लेँ।

Arvind kejriwal big announcement: उन्होंने कहा कि 28 जनवरी से 26 फरवरी, 2023 तक दिल्ली में दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल मनाया जाएगा। ये भारत का सबसे बड़ा फेस्टिवल होगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरी दुनिया से लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। इसमें युवा, बुजुर्ग, अमीर और गरीब सबके लिए बहुत कुछ होगा। फेस्टिवल में भारी डिस्काउंट मिलेंगे। दिल्ली को सजाया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Today monsoon update: देश में मानसून की दस्तक के साथ बढ़ी मुश्किलें; इस राज्य में बंद हुए स्कूल, जानें…

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि फेस्टिवल में प्रदर्शनी भी लगाई जाएंगी। हेल्थ पर प्रदर्शनी होगी। 1 महीने के अंदर 200 कॉन्सर्ट किए जाएंगे। सीएम ने कहा कि खास ओपनिंग और क्लोजिंग सेरेमनी होगी। दिल्ली अपने खाने के लिए मशहूर हैं। यहां पर हर तरह का खाना मिलता हैं। इसको ध्यान में रखते हुए फेस्टिवल में स्पेशल फूड वाक्स का इंतजाम होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली की अर्थव्यवस्था को इस फेस्टिवल से गति मिलेगा। इस फेस्टिवल से रोजगार के मौके मिलेंगे।

Hindi banner 02