Rajasthan

Rajasthan minister statement about agneepath scheme: अग्निपथ योजना को लेकर राजस्थान के मंत्री रामलाल जाट के विवादित बोल, कही यह बात

Rajasthan minister statement about agneepath scheme: आप देश की प्रशिक्षित आतंकवादियों की ओर धकेल रहे हैं: रामलाल जाट

नई दिल्ली, 06 जुलाईः Rajasthan minister statement about agneepath scheme: केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर नेता से लेकर राजनेता तक ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं। इसी कड़ी में अब राजस्थान के मंत्री ने अग्निपथ योजना को लेकर विवादित बयान दिया हैं। दरअसल राजस्थान सरकार में राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने कहा है कि अग्निपथ योजना से प्रशिक्षित आतंकवादी पैदा होंगे। उन्होंने अपने दावे को लेकर दलील दी कि बिना पेंशन और जॉब सिक्यॉरिटी के वे आवारा हो जाएंगे।

पत्रकारों संग बातचीत करते हुए जाट ने कहा कि एक साल विधायक या सांसद रहने पर पेंशन मिलता है तो अग्निवीरों को क्यों न दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप युवाओं को पांच साल, चार साल, तीन साल के लिए नौकरी दे रहे हैं। कम से कम उन्हें पेंशन दीजिए। आप देश की प्रशिक्षित आतंकवादियों की ओर धकेल रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Arvind kejriwal big announcement: दिल्लीवालों के लिए अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, कहा…

रामलाल जाट ने आगे कहा कि आने वाले समय में देश के युवा समझेंगे। विपक्ष इस स्कीम का विरोध हर प्लेटफॉर्म पर करेगा। राहुल गांधी की ओर से उठाए जाने वाले मुद्दों को समर्थन देकर हम देश को जगाएंगे। उन्होंने उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के लिए भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा को जिम्मेदार बताया हैं।

Rajasthan minister statement about agneepath scheme: जाट ने कहा कि यदि उन्होंने विवादित बयान नहीं दिया होता तो कन्हैया जिंदा होते। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता इस मुगल और अंग्रेजों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। रामलाल जाट ने कहा कि जो लोग धार्मिक भावनाएं भड़काते हैं उन्हें भी फांसी की सजा देनी चाहिए।

Hindi banner 02