PM Modi And Mohammad Shami

World Cup Final 2023: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों संग मिले पीएम मोदी, तस्वीरें आई सामने

World Cup Final 2023: हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम में भारतीय क्रिकेटरों संग मुलाकात की

खेल डेस्क, 20 नवंबरः World Cup Final 2023: वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया से करारी हार का सामना करना पड़ा हैं। इस हार के बाद भारतीय खिलाड़ी काफी भावुक हो गए। मोहम्मद सिराज तो मैदान पर ही सिसक-सिसक कर रोने लगे उन्हें जसप्रीत बुमराह ने शांत कराया। ऑस्ट्रेलिया से मिली इस हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम में भारतीय क्रिकेटरों संग मुलाकात की। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

रविंद्र जड़ेजा ने साझा की तस्वीर

भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रेसिंग रूम में आने की तस्वीर साझा की हैं। उन्होंने लिखा, हमारा टूर्नामेंट बहुत अच्छा था, लेकिन फाइनल में हम हार गए। हम सभी दुःखी है, किंतु हमारे देश के लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। उनका दौरा विशेष और बहुत प्रेरणादायक था।

शमी को लगाया गले

स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी प्रधानमंत्री संग मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था। मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं। विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं। हम वापसी करेंगे….।

मैच देखने आई थीं कई बड़ी हस्तियां

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे फाइनल मैच को देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भारत के प्रधानमंत्री भी स्टेडियम में नजर आए। पीएम मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह भी नजर आए।

प्रधानमंत्री के अलावा फाइनल मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंचीं। शाहरूख खान, गौरी खान, आशा भोसले, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आथिया शेट्टी समेत अन्य कई दिग्गज स्टेडियम में मौजूद रहें।

क्या आपने यह पढ़ा…. One Station One Product: पश्चिम रेलवे के 83 रेलवे स्टेशनों पर 86 “एक स्टेशन एक उत्पाद” आउटलेट

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें