Kohli

Virat kohli press conference: क्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेंगे विराट? खुद दिया यह बयान

Virat kohli press conference: मैं चयन के लिए उपलब्ध था और मैं हमेशा चयन के लिए उपलब्ध हूं: विराट कोहली

खेल डेस्क, 15 दिसंबरः Virat kohli press conference: भारतीय क्रिकेट टीम के साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से एक दिन पहले आज टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस (Virat kohli press conference) कर कई बड़े और अहम खुलासे किए हैं। साथ ही कोहली ने इस अफवाह पर भी विराम लगाया कि वह रोहित की कप्तानी में खेलने से बचना चाहते हैं। कोहली ने कहा कि मैं चयन के लिए उपलब्ध था और मैं हमेशा चयन के लिए उपलब्ध हूं। मैंने बीसीसीआई से कोई छुट्टी के लिए संपर्क नहीं किया। मैं दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज के उपलब्ध हूं और पहले भी उपलब्ध था।

उन्होंने कहा कि कप्तानी से हटाए जाने के बाद मेरी बल्लेबाजी पर बहुत ज्यादा असर नहीं देखने को मिलेगा। जब भी मैं इंडिया के लिए खेलता हूं तो मैं अपना सबकुछ देता हूं। जिस तरह से मैं भारत के लिए वनडे में अपना योगदान देता था। मैं वनडे के लिए भी उपलब्ध हूं और हमेशा ही खेलना चाहता हूं। कोहली ने कहा कि कप्तान होने पर मुझे काफी गर्व हैं। मैंने जितना हो सके उतना अच्छा किया हैं। अच्छा करने की मेरी प्रेरणा बिल्कुल भी कम नहीं होगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. 36th IATO Annual Convention: गुजरात में आयोजित होगा इंडियन एसोसिएशन ऑफ टुर ऑपरेटर्स का 36वां वार्षिक सम्मेलन

विराट कोहली ने वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के संबंध में कहा कि चयन समिति ने घोषणा से डेढ़ घंटे पहले मुझसे बात की थी। मुख्य चयनकर्ता ने टेस्ट टीम की चर्चा की थी। इसके बाद बात खत्म करने से पहले चयनकर्ताओं ने मुझे बताया कि मैं वनडे कप्तान नहीं रहूंगा। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं हैं। इसके बाद इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई।

रोहित संग अनबन पर कही यह बात

वहीं कोहली ने रोहित शर्मा के साथ अनबन वाली खबरों को बकवास बताया हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं पिछले दो साल से सफाई दे देकर थक गया हूं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित शर्मा की बहुत कमी महसूस करूंगा।

Whatsapp Join Banner Eng