team india holi

Team india holi: अहमदाबाद में टीम इंडिया ने बस में खेली होली, सोशियल मीडिया पर वीडियो आयी सामने

Team india holi: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रेक्टिस के बाद बस में होली खेली थी ईस के साथ ही होटल में भी होली खेली थी। सभी को कलर के साथ देखा गया था। सोशियल मीडिया में फोटो और वीडियो सामने आए थे। 

खेल डेस्क, 08 मार्च: Team india holi: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रेक्टिस के बाद बस में होली खेली थी ईस के साथ ही होटल में भी होली खेली थी। सभी को कलर के साथ देखा गया था। सोशियल मीडिया में फोटो और वीडियो सामने आए थे। 

टीम इंडिया अभी गुजरात अहमदाबाद के दौरे पे है। अहमदाबाद में खिलाडीयो ने होली मनाई थी। टीम इंडिया ने कल खेले जाने वाली टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले अभ्यास सत्र के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम से होटल लौटने पर बस में ही होली खेली थी। ईतना ही नहीं कुछ खिलाडीयों ने ड्रेसींग रुम में भी होली खेली थी। 

 ड्रेसिंग रूम में होली खेलने के बाद, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की तस्वीरें भी सोशियल मीडिया से उड के बहार आई थी। भारत के दिग्गज खिलाडीयों को होली खेलता देख सभी फैन्स भी काफी खुश दिखे थे, कई ने हेप्पी होली की कमेन्ट भी की थी। 

Advertisement

टीम ईंडीया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने सेलिब्रिटी का एक वीडियो पोस्ट किया था ईस के साथ सूर्यकुमार ने भी फोटो जारी किए थे।

वीडियो में पूर्व कप्तान विराट कोहली गिल के पीछे नाचते हुए दिखाई दे रहे है। रोहित शर्मा भी दिखाई दे रहे है। टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी बस में एक -दूसरे पर रंग बरसाते देखा गया है।

यह भी पढ़ें:-International women’s day: एक साथ कितने किरदार निभाए, कभी बच्ची तो कभी दादी नानी बन जाये

Hindi banner 02