RPF Athletic Championship salute

RPF Athletic Championship: 28वीं अखिल भारतीय आरपीएफ एथलेटिक चैंपियनशिप का समापन

RPF Athletic Championship: श्रीमती मीनू लाहोटी, अध्यक्षा, मध्य रेल महिला कल्याण संगठन भी इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थी।

मुंबई, 23 अक्टूबर: RPF Athletic Championship: मध्य रेल आरपीएफ द्वारा आयोजित 4 दिवसीय मेगा इवेंट 28वीं अखिल भारतीय आरपीएफ एथलेटिक चैंपियनशिप का आज भव्य समारोह के साथ समापन हुआ। इस समापन समारोह की अध्यक्षता मध्य रेल के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने मुख्य अतिथि के रूप में की. श्रीमती मीनू लाहोटी, अध्यक्षा, मध्य रेल महिला कल्याण संगठन भी इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थी।

अनिल कुमार लाहोटी, महाप्रबंधक मध्य रेल ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि यह गर्व और खुशी की बात है कि इस प्रतियोगिता में 106 महिलाओं ने भी उत्साहपूर्वक भाग लिया. उन्होंने आगे कहा कि खेल गतिविधि न केवल हमें फिट रखती है बल्कि टीम भावना को भी मजबूत करती है। उन्होंने कहा कि रेलवे ने हमेशा उन खिलाड़ियों को सपोर्ट और सम्मान दिया है जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न खेल आयोजनों में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने विजेताओं को बधाई देते हुए इस चैंपियनशिप के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए मध्य रेल के रेलवे सुरक्षा बल को भी बधाई दी।

RPF Athletic Championship

उत्कृष्ट टर्नआउट और रंगारंग मार्च पास्ट ने इस आयोजन में चार चांद लगा दिये और कई संभावित सपनों की आकांक्षाओं को पूर्ण किया।

इससे पहले, टीम मैनेजरों और जूरी सदस्यों का मुख्य अतिथि से परिचय कराया गया और महिलाओं और पुरुषों के लिए 100 मीटर स्प्रिंट के फाइनल इवेंट आयोजित किए गए। अजय सदानी, प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त-सह-आईजी/आरपीएफ ने सभी का स्वागत किया और जितेंद्र श्रीवास्तव, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त /आरपीएफ मुंबई ने टूर्नामेंट रिपोर्ट का वाचन किया।

यह भी पढ़ें:-Brahmos missile production in up: अब यूपी में होगा ब्रह्मोस मिसाइल का उत्पादन, योगी कैबिनेट ने DRDO को दी लीज पर जमीन

मुख्य अतिथि अनिल कुमार लाहोटी के द्वारा ट्राफियां और पुरस्कार वितरित किए गए। दक्षिण रेलवे 17 स्वर्ण, 10 रजत और 1 कांस्य सहित 28 पदकों के साथ पदक तालिका में शीर्ष पर रहा, जबकि मध्य रेल 9 स्वर्ण, 4 रजत और 7 कांस्य पदक सहित 20 पदकों के साथ दूसरे स्थान पर रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng

इस अवसर पर बी.के. दादाभाेय,अपर महाप्रबंधक , मध्य रेल शलभ गोयल, मंडल रेल प्रबंधक, मुंबई मंडल, मुख्यालय से विभाग के प्रधान प्रमुख और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे.

के.के. अशरफ, मुख्य सुरक्षा आयुक्त ने धन्यवाद ज्ञापन दिया और राष्ट्रगान बजाकर समारोह का समापन किया गया।

पूरे कार्यक्रम के दौरान सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन किया गया।