Ravi shastri

Ravi shastri: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेडकोच रवि शास्त्री का बड़ा खुलासा, कही यह बात

Ravi shastri: पूरी कोशिश हुई कि मैैं टीम इंडिया का कोच न बनूं, लेकिन यही जिंदगी हैः रवि शास्त्री

खेल डेस्क, 10 दिसंबरः Ravi shastri: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल बदलाव के दौर में हैं। विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंप दी गई हैं। वहीं राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम के पूर्व हेडकोच रवि शास्त्री की जगह नियुक्त कियाा गया हैं। रवि शास्त्री ने साल 2017 में हेड कोच की जिम्मेदारी संभाली थी, उनकी और कप्तान विराट कोहली की जोड़ी ने इंटरनेशनल लेवल पर बेशुमार कामयाबियां हासिल की हैं। लेकिन एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाए।

बतौर हेड कोच उन्होंने (Ravi shastri) अपने कार्यकाल को याद करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया कि कुछ ताकतें ऐसी भी थी जों उनके कोच बनने के खिलाफ थी। रवि शास्त्री ने न्यूज चैनल टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि मैं अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान एक बड़े विवाद में फंस गया था, उस दौरान कुछ लोग मुझे इस जिम्मेदारी से दूर करना चाहते थे। उन्होंने किसी को चुना और 9 महीने के बाद वो उसी आदमी के पास वापस आ गए जिसे उन्होंने बाहर फेक दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Indian women shooter suicide: इस भारतीय महिला शूटर ने किया सुसाइड, खुद को मारी गोली

उन्होंने कहा कि वो मुझे भरत अरुण को गेंदबाजी कोच के तौर पर भी नहीं देना चाहते थे और आज जब मैं पीछे देखता हूं तो लगता है कि कैसे चीजें बदली। वो गेंदबाजी कोच के रूप में जिस शख्स को नहीं चाहते थे उनका रोल शानदार रहा। मैं लोगों पर कोई उंगली नहीं उठा रहा हूं। लेकिन कुछ खास लोग थे। मैं जरूर कहूंगा कि उन्होंने पूरी कोशिश कि मैं टीम इंडिया को हेड कोच न बनूं। लेकिन यहीं जिंदगी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng