Ravi shastri

Ravi Shastri On PM Modi: प्रधानमंत्री के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मुलाकात पर रवि शास्त्री का बड़ा बयान

Ravi Shastri On PM Modi: मुझे लगता है कि यह एक आउटस्टैंडिंग बात हैंः पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री

खेल डेस्क, 25 नवंबरः Ravi Shastri On PM Modi: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत की हार ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया। मैच में मिली हार के बाद कई खिलाड़ी अपने आंसू को रोक नहीं पाए। मोहम्मद सिराज तो मैदान पर ही रोने लगे उन्हें जसप्रीत बुमराह ने शांत कराया। हार के बाद खिलाड़ियों का हौसला बुलंद करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम पहुंच गए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया था।

हालांकि पीएम मोदी का ड्रेसिंग रूम में जाना पूर्व खिलाड़ी और नेता कीर्ति आजाद को पसंद नहीं आया था। उन्होंने प्रधानमंत्री के इस निर्णय पर सवाल खड़े कर दिए थे, जिससे विवाद पैदा हो गया। अब इसी मामले पर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होंने इस तरह ड्रेसिंग रूम में जाकर मुलाकात करने को आउटस्टैंडिंग बताया।

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच ने कहा कि, मुझे लगता है कि यह एक आउटस्टैंडिंग बात हैं। क्योंकि मुझे मालूम है कि ड्रेसिंग रूम कैसा लगता है और मैं उस ड्रेसिंग रूम में रहा हूं। भारत के कोच के रूप में सात साल से अधिक और एक क्रिकेटर के रूप में कई वर्षों से अधिक ड्रेसिंग रूम का हिस्सा रहा। जब आप डाउन फील कर रहे होते हैं और आप बाहर हो गए होते हैं तो देश के प्रधानमंत्री का ड्रेसिंग रूम में जाना काफी बड़ी बात हैं।

Ravi Shastri On PM Modi: उन्होंने कहा कि, ऐसा इसलिए क्योंकि इससे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ सकता हैं। यह कोई आम आदमी का अंदर जाना नहीं हैं। जब कोई प्रधानमंत्री ड्रेसिंग रूम में जाता है तो उसका जाना विशेष होता है। मुझे पता है कि इससे खिलाड़ियों कैसा फील कर रहे होंगे।

क्या आपने यह पढ़ा… Karachi Mall Fire: पाकिस्तान के कराची में हुआ बड़ा हादसा, मॉल में आग लगने से 09 लोगों की मौत…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें