Storyteller Devkinandan Thakur

Storyteller Devkinandan Thakur: कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर की खुली चुनौती, कहा- अगर हिम्मत है तो…

Storyteller Devkinandan Thakur: आसाराम, राम रहीम और रामपाल जैसे धर्म गुरुओं को तो जेल भेज दिया गया। अगर ताकत है तो दूसरे धर्म गुरुओं को जेल भेज कर दिखाओः देवकीनंदन ठाकुर

  • जितना अंग्रेजी हुकूमत में साधू-संतों को नहीं प्रताड़ित होना पड़ा, उतना आजाद भारत में प्रताड़ित हुए हैंः देवकीनंदन

नई दिल्ली, 25 नवंबरः Storyteller Devkinandan Thakur: कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल उन्होंने हिंदू राष्ट्र का समर्थन किया हैं। देवकीनंदन ने कहा कि, हिंदू राष्ट्र से रामराज्य की अवधारणा को सत्ता द्वारा व्यावहारिक रूप देने से सामाजिक विसंगतियां दूर होंगे।

साथ ही साथ कथावाचक ने यह भी कहा कि, आसाराम, राम रहीम और रामपाल जैसे धर्म गुरुओं को तो जेल भेज दिया गया। अगर ताकत है तो दूसरे धर्म गुरुओं को जेल भेज कर दिखाओ। उन्होंने आगे कहा कि, जितना अंग्रेजी हुकूमत में साधू-संतों को नहीं प्रताड़ित होना पड़ा, उतना आजाद भारत में प्रताड़ित हुए हैं। यह हिंदू राज, रामराज्य की संकल्पना के विरुद्ध हैं। इसे रोका जाना चाहिए।

देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि, केरल में चौदह किशोरियां के बलात्कार के आरोपी धर्म गुरु के लिए आसानी से जमानत पर रिहाई के आदेश जारी हो जाते हैं। इसे क्या समझा जाए। 1670 में मुगल बादशाह औरंगजेब ने मथुरा मंदिर को ध्वस्त कर ईदगाह बनाया था। मंदिर की मूर्तियां जामा मस्जिद की सीढ़ियों में दबा दी गई।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा… Ravi Shastri On PM Modi: प्रधानमंत्री के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मुलाकात पर रवि शास्त्री का बड़ा बयान

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें