mitchell marsh

Mitchell Marsh News: विश्व कप 2023 की ट्रॉफी पर पैर रखकर बुरे फंसे मिचेल मार्श, मिलेगी यह बड़ी सजा!

Mitchell Marsh News: फाइनल जीतने की खुशी में मिचेल मार्श इतने मदहोश हो गए कि ट्रॉफी पर अपने पैर रखकर बैठे गए

खेल डेस्क, 25 नवंबरः Mitchell Marsh News: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया। वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। किंतु विश्व कप जीतने के एक दिन बाद ही विवाद ने जन्म ले लिया।

यह विवाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श से संबंधित हैं। इस खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से दुनियाभर के क्रिकेट फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, फाइनल जीतने की खुशी में मिचेल मार्श इतने मदहोश हो गए कि ट्रॉफी पर अपने पैर रखकर बैठे गए। मानो ऐसा कह रहे हैं कि यह ट्रॉफी मेरे कदमों के नीचे हैं। ट्रॉफी का सम्मान करने के बदले उस पर पैर रखने के लिए मार्श की आलोचना पूरी दुनिया में हुई और अब यह मामला अदालत तक पहुंच गया हैं।

दर्ज हुई एफआईआर

उत्तर प्रदेश के आरटीआई कार्यकर्ता पंडित केशव ने इसको लेकर मिचेल मार्श पर एफआईआर दर्ज कराई हैं। मामला यूपी के अलीगढ़ जिले में दर्ज कराया गया हैं। एफआईआर में कहा गया है कि, फाइनल जीतने के बाद विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखे हुए मार्श की तस्वीर ने करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल को ठेस पहुंचाई हैं।

एफआईआर की एक कॉपी पीएम मोदी को इस अनुरोध के साथ भेजी गई है कि वे भविष्य में मार्श के भारत में क्रिकेट खेलने पर रोक लगाएं।

क्या आपने यह पढ़ा… Storyteller Devkinandan Thakur: कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर की खुली चुनौती, कहा- अगर हिम्मत है तो…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें