Prithvi shaw selfie controversy

Prithvi shaw selfie controversy: नशे की हालत में थे भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ? महिला को बैट से मारा, जानें क्या है पूरा मामला…

Prithvi shaw selfie controversy: सेल्फी के लिए हुआ पूरा विवाद, वकील का दावा कि- पृथ्वी शॉ ने महिला पर किया बैट से हमला

खेल डेस्क, 17 फरवरीः Prithvi shaw selfie controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ विवादों में घिरे हुए हैं। दरअसल इस क्रिकेटर पर मारपीट करने का आरोप लगा हैं। आरोप है कि एक लड़की और उनके दोस्तों ने पृथ्वी शॉ के साथ बदसलूकी की, बाद में विवाद इतना गहराया कि लड़की को गिरफ्तार कर लिया हैं। आइए जानें इस पूरे मामले के बारे में…

जानकारी के अनुसार, वाकया मुंबई के सांताक्रूज में एक फाइव स्टार होटल के पास का है। जहां पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों संग गए थे। यहां पुलिस ने सपना गिल नामक युवती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सपना एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं।

लड़की ने शॉ पर लगाए आरोप

लड़की और उसके साथी का कहना है कि वह भी पार्टी करने ही गए थे, लेकिन शॉ के दोस्तों ने उनके साथ क्लब में मारपीट की। लड़के ने कहा कि वह शॉ के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, तभी शॉ ने उसका फोन छीनकर फेंक दिया और उसे धक्का दे दिया।

घटना के वक्त नशे में थे पृथ्वी…!

वहीं गिरफ्तार हुई सपना गिल के वकील ने आरोप लगाया है कि घटना के वक्त क्रिकेटर पृथ्वी शॉ नशे में थे। यही नहीं वकील ने यह आरोप भी लगाया है कि पृथ्वी ने सपना को बल्ले से मारा। सपना के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने कहा कि पांच सितारा होटल में उनकी क्लाइंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के लिए एक प्रशंसक के तौर पर उनके पास गई।

उन्होंने आगे कहा कि, पृथ्वी नशे में थे और उन्होंने अपने हाथ में बल्ला पकड़ा हुआ था। वहीं उन्होंने सपना को बल्ले से मारा। पृथ्वी अगले दिन पुलिस के पास गया और मामला दर्ज करवा दिया। वीकल ने कहा कि अब हम पृथ्वी के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे क्योंकि वह नशे में था। उसने नशे की हालत में कार भी चलाई और हमें यह भी पता चला कि उसने एक बाइक को भी टक्कर मारी थी।

पृथ्वी शॉ पर भी हुआ हमला…

वहीं दूसरी ओर पृथ्वी शॉ पर कथित रूप से हमला करने के लिए 8 लोगों पर मामला दर्ज किया गया हैं। उन्होंने सेल्फी देने से मना कर दिया था ऐसे में उनकी जर्मी के बगैर आरोपियों ने यह कदम उठाया। शॉ तब कार में थे जब आरोपियों ने उन पर हमला किया।

इतना ही नहीं आरोपियों ने पृथ्वी के दोस्त की गाड़ी का भी पीछा किया। कार को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका गया। जहां एक महिला कार के पास आ गई और गाली-गलौज करने लगी। शिकायत कर्ता ने आगे दावा किया कि महिला ने 50,000 रुपए की भी मांग की। अन्यथा वह झूठा मामला दर्ज कराएगी। घटना के बाद शिकायतकर्ता ओशिवारा थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया।

कहा जा रहा है कि पृथ्वी ने दो लोगों के साथ सेल्फी ली लेकिन वह कुछ और दोस्तों को लेकर आ गया। पृथ्वी ने मना किया और होटल मैनेजर को शिकायत लगा दी। यह देखकर होटल मैनेजर ने फैंस को बाहर जाने को बोल दिया। जब शॉ रात को खाना खाकर होटल से बाहर आए तो होटल के बाहर इंतजार कर रहे आरोपियों ने बेसबॉल के बल्ले से उन पर हमला किया और उनकी कार के आगे और पीछे के शीशे तोड़ दिए। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Youtube CEO resign: सूजन वोज्सकी ने छोड़ा यूट्यूब के सीईओ का पद, जानें अब कौन संभालेगा कमान…

Hindi banner 02