Chetan Sharma

Chetan sharma resigned: चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर पद से दिया इस्तीफा…

Chetan sharma resigned: चेतन शर्मा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह को अपना इस्तीफा भेजा और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया

खेल डेस्क, 17 फरवरीः Chetan sharma resigned: टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं। चेतन शर्मा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह को अपना इस्तीफा भेजा और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया हैं। मालूम हो कि हाल ही में एक वीडियो में उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर कई बातें उजागर की थीं जिसपर विवाद हुआ था।

उल्लेखनीय है कि 7 जनवरी 2023 को चेतन शर्मा ही दोबारा बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर बने थे। यह उनका दूसरा कार्यकाल था। किंतु इस बार 40 दिन में ही उनका यह कार्यकाल समाप्त हो गया। पिछले कार्यकाल में बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्डकप में बुरे प्रदर्शन के बाद पूरी समिति को ही हटा दिया था।

विवादों में फंसे थे चेतन शर्मा

बता दें कि बीते मंगलवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उन्होंने खिलाड़ियों के चयन, तरीके और फिटनेस को लेकर कई तरह की बातें उजागर की थी। उन्होंने आरोप लगाया के खिलाड़ी 80 से 85 प्रतिशत फिट होने के बावजूद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में जल्द वापसी के लिए इंजेक्शन लेते हैं।.

वहीं चेतन शर्मा ने सौरव गांगुली और विराट कोहली के संबंधों पर भी बहुत कुछ कहा था। उन्होंने खुलासा किया था कि सौरव विराट को कप्तान बना हुआ नहीं देखना चाहते थे। वहीं चेतन ने यह भी कहा कि, रोहित शर्मा और विराट कोहली को कोई आराम नहीं दिया जाता। उन्हें टी-20 मैचों में खिलाया ही नहीं जाता हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वजह से भी उन्हें बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर का पद छोड़ना पड़ा होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Prithvi shaw selfie controversy: नशे की हालत में थे भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ? महिला को बैट से मारा, जानें क्या है पूरा मामला…

Hindi banner 02