Neeraj chopra 1

Neeraj Chopra in support of wrestlers: प्रदर्शनकारी पहलवानों के समर्थन में उतरे गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा, कही यह बात

Neeraj Chopra in support of wrestlers: एथलीटों को न्याय की मांग करते हुए सड़कों पर देखकर मुझे दुःख होता हैंः नीरज चोपड़ा

नई दिल्ली, 28 अप्रैलः Neeraj Chopra in support of wrestlers: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। आज शुक्रवार को इस प्रदर्शन का पांचवां दिन हैं। अब तक पहलवानों के समर्थन में कई राजनेता उतरे हैं। इस बीच पहलवानों को ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा का भी साथ मिला हैं।

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा कि, भूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए। हमारे एथलीटों को न्याय की मांग करते हुए सड़कों पर देखकर मुझे दुःख होता हैं। उन्होंने हमारे महान राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने और हमें गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत की हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि, एक राष्ट्र के रूप में हम हर इंसान की अखंडता और सम्मान की रक्षा के लिए जिम्मेदार हैं। जो हो रहा है वह कभी नहीं होना चाहिए। यह एक संवेदनशील मुद्दा है और इससे निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से निपटा जाना चाहिए। न्याय सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करनी चाहिए।

जंतर-मंतर पहुंची कई खाप पंचायतें…

बता दें कि पहलवानों का समर्थन करने हरियाणा और पश्चिमी यूपी की भी कई खाप पंचायतें जंतर-मंतर पहुंचीं हैं। पहलवानों का पक्ष लेते हुए पंचायतों ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bournvita Controversy: सेहत के लिए हानिकारक है बॉर्नविटा! NCPCR से मिला नोटिस

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें