Tejashwi yadav edited e1682667886165

Tejashwi Yadav Defamation Case: गुजरातियों पर बयान देकर बुरे फंसे बिहार के उपमुख्यमंत्री, दर्ज हुआ मामला

Tejashwi Yadav Defamation Case: गुजरात को ठग कहने के मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

अहमदाबाद, 28 अप्रैलः Tejashwi Yadav Defamation Case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद अब बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल उनके खिलाफ गुजरात के कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज हुआ हैं। तेजस्वी यादव पर यह कार्यवाही गुजरातियों पर दिए एक बयान को लेकर हुई हैं।

जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज किया गया हैं। ऐसे में आइए जानें उन्होंने गुजरातियों पर क्या बयान दिया था….

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने अपने एक बयान में कहा था कि, आज देश के जो हालात हैं, उसमें गुजराती ही ठग हो सकते हैं। ये ठग बैंक का पैसा, एलआईसी का पैसा लेकर भाग जाते हैं। साथ ही साथ उन्होंनेे अपने बयान में सीबीआई और ईडी को तोता कहते हुए कहा था कि बहुत लोग हैं जो भ्रष्टाचार कर रहे हैं। किंतु उनके खिलाफ तोता बाहर नहीं निकलता हैं।

बता दें कि तेजस्वी के खिलाफ अदालत में हरेश मेहता नामक एक व्यापारी ने शिकायत दर्ज कराई हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि, उन्होंने न्यूज में इस बयान को देखा था, जिसमें गुजराती अस्मिता को ठेस पहुंचाने की बात भी कही गई हैं। हरेश महेता ने तेजस्वी यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत मामला दर्ज करवाया हैं। कहा जा रहा है कि इस अर्जी पर आगे की सुनवाई एक मई को होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Neeraj Chopra in support of wrestlers: प्रदर्शनकारी पहलवानों के समर्थन में उतरे गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा, कही यह बात

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें