India Team

IND VS SL: 13 जुलाई नहीं बल्कि अब इस तारीख से शुरू होगी भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज, जानें नई तारीखें

IND VS SL: श्रीलंकाई खेमे में कोरोना का मामला सामने आने की वजह से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज अब 13 जुलाई से नहीं शुरू होगी

खेल डेस्क, 10 जुलाईः IND VS SL: श्रीलंकाई खेमे में कोरोना का मामला सामने आने की वजह से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज अब 13 जुलाई से नहीं शुरू होगी। श्रीलंका क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच और परफॉरमेंस विश्लेषक के कोरोना संक्रमित होने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज के शेड्यूल में भी बदलाव किया गया है।

IND VS SL: 13 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होना था किंतु अब 18 जुलाई से इसकी शुरूआत होगी। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इसकी जानकारी दी है। बता दें कि श्रीलंकाई टीम कुछ दिन पहले ही इंग्लैंड दौरे से लौटी है।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

सचिव जय शाह ने कहा कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज 18 जुलाई से होगा। क्योंकि मेजबानी टीम में कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है। हम समझते हैं कि परिस्थितियां असाधारण हैं। बीसीसीआई आगामी सीरीज के सुचारू संचालन के लिये इन कठिन हालात में श्रीलंका क्रिकेट से पूरा सहयोग करेगा।

बता दें कि वनडे सीरीज के तीनों मैच क्रमशः 18, 20 और 3 जुलाई को प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जायेगा। जबकि टी-20 सीरीज का आगाज 25 जुलाई से होगा। वहीं आखिरी के दो टी-20 मैच क्रमशः 27 और 29 जुलाई के दिन खेले जायेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा.. Anantnag Encounter: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर