यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर बड़ा हादसा, 7 लोगों की मौत

News Flash 16 9

यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर बड़ा हादसा, 7 लोगों की मौत


मथुरा, 24 फरवरी। उत्तरप्रदेश के मथुरा में देर रात 12 बजे करूण दुर्घटना हुई। जिसमें यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर टायर फटने से बेकाबू टैंकर ने मथुरा से नोएडा की ओर जा रहे इनोवा कार को टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में सभी लोग हरियाणा के जींद के रहनेवाले है। बताया जा रहा है कि टैंकर गलत दिशा में तेज रफ्तार से जा रहा था।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के अनुसार जींद शहर के मुहल्ला सफीदों निवासी मनोज अपने परिवार के साथ देर रात वृंदावन दर्शन करके मथुरा से नोएडा अपनी इनोवा कार से जा रहे थे। वह यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर नौहझील थाना क्षेत्र स्थित माइलस्टोन 61 के पास पहुँचे ही थे कि तभी एक्सप्रेस वे पर टायर फटने से अनियंत्रित होकर गलत दिशा में पहुँचे टैंकर ने इनोवा कार को रौंद दिया।

हादसे में मनोज (45), उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16) की मौत हो गई। इसी मुहल्ले में रहनेवाले मनोज के रिश्तेदार कन्नू (10) और उनकी बहन हिमाद्री (14) के साथ इनोवा कार चालक राकेश सिंह की मौक पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढ़े…..तो क्या अब देश में पेट्रोल और डीजल (Petrol and diesel) की एक ही कीमत होगी, वित्तमंत्री निर्मली सीतारमण ने दिया बड़ा बयान