कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

(Vijay Rupani)

रामकिशोर शर्मा

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

अहमदाबाद, 18 मार्चः राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच राज्य सरकार ने सतर्कता के कई कदम उठाये हैं। एक तरफ जहाँ रात का कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है वहीं बाग-बगीचे में प्रवेश पर भी पाबंदी लगा दी गई है। इस कसमकस के बीच राज्य के मुख्यमंत्री ने आज घोषणा की है कि कोरोना के मामले बढ़ तो रहे हैं। सावधानी के सभी कदम उठाये जायेंगे लेकिन लॉकडाउन नहीं लगाया जायेगा। हालांकि आम लोगों के हितों की रक्षा के लिए सख्ती बरती जायेगी।

ADVT Dental Titanium

उन्होंने छात्रों की परीक्षा के बारे में कहा कि इस पर राज्य सरकार विचार-विमर्श कर शीघ्र ही निर्णय करेगी। गुजरात में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के मद्देनजर राज्य सरकार ने ऐतिहात के कई कदम उठाये हैं। एक ओर जहाँ कर्फ्यू का समय बढ़ा दिया गया है वहीं अहमदाबाद और सूरत शहर में शहरी बसों के चलाने पर भी रोक लगा दी गई है।

Whatsapp Join Banner Eng

मुख्यमंत्री ने गुरूवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लोगों के कारण ही कोरोना वायरस फिर से बढ़ रहा है। इसे नियंत्रित करने की विशेष जरूरत है। राज्य में वैक्सीनेशन पर बल दिया जायेगा। अब प्रतिदिन 3 लाख लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने का आयोजन है। सरकार वैक्सीनेशन को शीघ्र ही पूरा करना चाहती है।

यह भी पढ़े.. राज्य में अब निजी अस्पतालों (Private Hospitals) में कोरोना की मुफ्त चिकित्सा नहीं, पढ़ें पूरी खबर