unique portal

VDA prepared unique portal: जनसामान्य की सुविधा हेतु वीडीए ने तैयार किया यूनिक पोर्टल

VDA prepared unique portal: वी डी ए के कार्यों में आएगी पारदर्शितः ईशा दूहन

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 05 अक्टूबर: VDA prepared unique portal: जन सामान्य की सुविधा हेतु वाराणसी विकास प्राधिकरण में एक यूनिक ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत की गयी है। इस पोर्टल का शुभारम्भ करते हुए उपाध्यक्षा ईशा दूहन ने कहा कि इसके माध्यम से आम जनता को घर बैठे ही प्राधिकरण की सारी जानकारी एवं सुविधाएं प्राप्त होंगी। उपाध्यक्षा ने आगे कहा कि विकास प्राधिकरण की प्राथमिकता है कि सभी कार्यों में पारदर्शिता लायी जाये तथा जनसामान्य से जुड़े सभी कार्यों को सरल एवं सुविधाजनक बनाया जाये।

VDA prepared unique portal: इसी क्रम में पारदर्शिता की ओर कदम बढाते हुए जनसुविधा हेतु ऑनलाइन ई-चालान, ऑनलाइन रेंट मैनेजमेंट तथा ऑनलाइन इंटीग्रेटेड फाइनेंशियल एकाउण्टिंग मैनेजमेंट सिस्टम निर्माण कराया है। जिसके माध्यम से विकास प्राधिकरण से सम्बन्धित जन सामान्य एक ही पोर्टल के माध्यम से समस्त प्रकार का भुगतान व अपने रेंट का लेजर आदि ऑनलाइन ही देख सकेंगे तथा उनकी प्रविष्टियॉ लेखा सॉफ्टवेयर में ऑटोमेटिक दर्ज हो जायेंगी।

क्या आपने यह पढ़ा… Cylinder price hike: एक बार फिर बढ़े एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानें नये दाम

सॉफ्टवेयर के उद्घाटन समारोह में वाराणसी विकास प्राधिकरण के सचिव सुनील कुमार वर्मा, विनोद कुमार सिंह, एस.डी.एम. एवं संपत्ति अधिकारी के अतिरिक्त विकास प्राधिकरण के सभी वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे। सॉफ्टवेयर का निर्माण एच.डी.एफ.सी. बैंक द्वारा कम्प्यूटर केन्द्र, आगरा के माध्यम से प्राधिकरण हेतु विकसित कराया गया है।

Whatsapp Join Banner Eng