Varanasi Police meeting: वाराणसी में पुलिस आयुक्त ने परखीं सुरक्षा तैयारियां

Varanasi Police meeting: डाला छट, देव दीपावली और कार्तिक पूर्णिमा पर भीड़ नियंत्रण प्रशासन के लिए बना सरदर्द

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 10 नवंबरः Varanasi Police meeting: वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए.सतीश.गणेश ने छठ, कार्तिक पूर्णिमा और देव दीपावली की तैयारियों के संबंध में कैंप कार्यालय पर बैठक की। तीनों पर्व के दौरान घाट पर होने वाली भारी भीड़ के नियंत्रण, उसकी सुरक्षा और यातायात सुदृढ़ करने के उपायों की जानकारी ली।

Varanasi Police meeting: उन्होंने कहा कि घाटों पर व्रती महिलाओं और श्रद्धालुओं को परेशानी न हो, इसका ध्यान रहे। पुलिस वहां सहयोगी के तौर पर काम करे। सी.पी. ने गृह मंत्री समेत अन्य वीवीआईपी आगमन के दौरान सुरक्षा प्रबंध की जानकारी ली। आईजीआरएस प्रणाली में और सुधार के लिए थाना प्रभारियों हिदायत दी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Arvind kejriwal helps athlete lokesh: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने होनहार एथलीट लोकेश की प्रतिभा को देख स्वयं बढ़ाया हाथ, तीन लाख रुपए की दी वित्तीय मदद

सी.पी. ने आगे कहा कि ऑनलाइन शिकायतों में कमी लाने का प्रयास करें। स्थानीय स्तर पर शिकायतों का निबटारा होगा और लोग संतुष्ट होंगे तो आईजीआरएस पर कम शिकायत करेंगे। उन्होंने एसआई और सिपाही की होने वाली ऑनलाइन परीक्षा की भी तैयारियां जांची। डीसीपी काशी जोन को इसका नोडल अधिकारी नियुक्त किया।

Whatsapp Join Banner Eng