Varanasi DM Reviewed Development Project

Varanasi DM Reviewed Development Project: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में विकास परियोजना की डीएम ने की समीक्षा

Varanasi DM Reviewed Development Project: समय पर कार्य पूर्ण नहीं हुए तो ठेकेदार के खिलाफ होंगी एफआईआर, अधिकारियों की भी जिम्मेदारी तय की जायेगीः एस राजलिंगम

वाराणसी, 10 फरवरी: Varanasi DM Reviewed Development Project: वाराणसी जिलाधिकारी एस राजलिंगम की अध्यक्षता में आज विकास भवन सभागार में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र विकास योजना के अन्तर्गत स्वीकृत परियोजना का विभागवार प्रगति की समीक्षा की गयी।

उन्होंने कार्यदायी संस्थाओं से कहा कि कार्यों को पूरा करने में किसी प्रकार की कोताही पायी गयी और समय पर कार्य पूर्ण नहीं हुए तो ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर करायी जायेगी। अधिकारियों की भी जिम्मेदारी तय की जायेगी। कार्यदायी संस्थाओं को प्रापर साइनेज लगाने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी द्वारा वित्तीय एवं भौतिक प्रगति की समीक्षा करते हुए यूपी नेडा, यूपी सिडको, सीएनडीएस व यूपी एग्रो आदि संस्थाओं के अधिकारियों को कार्य पूर्ण कराने के लिए, प्रत्येक दशा में फरवरी 2024 तक का समय दिया गया। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल, पीडी डीआरडीए सहित सभी सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा… Pakistan Election Result: पाकिस्तान में चुनाव परिणाम को लेकर मचा बवाल, जगह-जगह आगजनी और हिंसा की घटनाएं

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें