varanasi seal

Varanasi Development Authority: विकास प्राधिकरण द्वारा मुगलसराय वार्ड मे अवैध निर्माण वाले दो भवनों को किया गया सील

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

Varanasi Development Authority: वाराणसी विकास प्राधिकरण का अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान जारी

वाराणसी, 24 जुलाईः Varanasi Development Authority: वाराणसी विकास प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम द्वारा मुगलसराय वार्ड मे अवैध बने 2 भवनो के विरुद्ध सील की कार्यवाही की गयी। जोनल अधिकारी चंद्रभान दीक्षित और अवर अभियंता अनिल सिंघल ने दोनों भवनो को विधिवत सील करके वाराणसी विकास प्राधिकरण की ऑफिसियल प्रिंटेड फीता बांध दिया।

Varanasi Development Authority: अवैध निर्माण के विरुद्ध प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दूहन के कड़े रुख से ना केवल भू माफियाओ में हड़कंप मचा दिया है, बल्कि प्राधिकरण के अधिकारियो और मातहत कर्मचारियों को भी सक्रिय कर दिया है। अवैध कालोनियों और निर्माणों पर मैडम की सख्त रवैये से निष्क्रिय कर्मचारियों को अपनी कार्यशैली बदलनी मज़बूरी हो गयी है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Manmohan Singh: देश की अर्थव्यवस्था के लिए आ रहा है 1991 से भी मुश्किल वक्त

जोनल अधिकारी चंद्रभान दीक्षित के अनुसार मुगलसराय वार्ड के अंतर्गत प्रवीण कुमार द्वारा आराजी संख्या 556 एवं 592, मौजा-गोधना, हाईवे, मुगलसराय पर कराए गए अवैध निर्माण के विरुद्ध प्रवर्तन टीम एवं थाना-अलीनगर पुलिस बल के सहयोग से सील की कार्यवाही कर थाना-अलीनगर को सुपुर्द कर दिया गया।

अवैध निर्मित दूसरी भवन के सील की कार्यवाही मुगलसराय के अंतर्गत रमेश कुमार द्वारा मौजा-गोधना, हाईवे पर किया गया। यहाँ पर अवैध निर्माण के विरुद्ध प्रवर्तन टीम एवं थाना-अलीनगर पुलिस बल के सहयोग से सील की कार्यवाही कर थाना-अलीनगर को सुपुर्द कर दिया गया। दोनों भवानो के गेट के पास सील करने के उपरांत प्राधिकरण की नोटिस भी चस्पा कर दी गयी।

देश-दुनिया की खबरेें अपनेे मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें