Gujarat 2

Two women arrested for selling liquor: अहमदाबाद में सरेआम शराब बेच रही थी दो महिलाएं, पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार

Two women arrested for selling liquor: स्टेट मोनिटरिंग सेल ने छापा मारकर 192 विदेशी शराब और बियर की टीन के साथ दो महिला बुटलेगर को दबोच लिया

अहमदाबाद, 08 मार्चः Two women arrested for selling liquor: बापू के गुजरात में शराबबंदी होने के बावजूद भी शराब काफी आसानी से मिल जाती हैं। आये दिन इससे जुड़े कई मामले सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में अहमदाबाद के राणीप में प्लास्टिक के कैरेट में शराब-बियर की ब्रिकी कर रही दो महिला बुटलेगर को पुलिस ने गिरफ्तार (Two women arrested for selling liquor) किया है।

दोनों महिलाएं पिछले डेढ महीने से शराब-बियर की बिक्री कर रहीं थी। हालांकि राणीप पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई होने पर स्टेट मोनिटरिंग सेल ने छापा मारकर 192 विदेशी शराब और बियर की टीन के साथ दो महिला बुटलेगर को दबोच Two women arrested for selling liquor) लिया।

क्या आपने यह पढ़ा…… Abu medical camp: स्वामी महेशानंद गिरी महाराज की स्मृति में मेडिकल कैम्प का आयोजन

स्टेट मोनिटरिंग सेल के मुताबिक नीताबहन और शोभाबहन पिछले डेढ दो महीने से शराब की ब्रिकी कर रही थी। स्थानिकों द्वारा की गई शिकायतों के बाद यह छापा मारा गया। स्टेट मोनिटरिंग सेल के अधिकारियों ने बताया कि स्थानिक पुलिस की निष्क्रियता के कारण आरोपी शराब बेच रहे है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

Hindi banner 02