Alia bhatt 1

Alia bhatt ready debut in hollywood: अब हॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने को तैयार यह भारतीय अभिनेत्री, पढ़ें पूरी खबर

Alia bhatt ready debut in hollywood: आलिया नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म से हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं जिसका नाम है हार्ट ऑफ स्टोन

मनोरंजन डेस्क, 08 मार्चः Alia bhatt ready debut in hollywood: गंगुबाई काठियावाड़ी फिल्म को लेकर सुर्खियों में आई आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के बाद आलिया अब हॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। आलिया गैल गैडोट के साथ काम करने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया, नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म से हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का नाम है हार्ट ऑफ स्टोन।

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। यहां तक की बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की शानदार कमाई जारी है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में आलिया के साथ हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस गैल गैडोट होंगी। फैंस अब इस खबर को सुनने के बाद से काफी खुश हैं और दोनों एक्ट्रेसेस को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Two women arrested for selling liquor: अहमदाबाद में सरेआम शराब बेच रही थी दो महिलाएं, पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में ट्वीट किया, आलिया भट्ट हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और वह गैल गैडोट के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म में नजर आएंगी। वह स्पाई थ्रिलर फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की बात करें तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

Hindi banner 02