Smartphones Given To Students in Varanasi

Smartphones Given To Students in Varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में विद्यार्थियों को दिया गया स्मार्टफोन

Smartphones Given To Students in Varanasi: राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या ने बीएचयू और सनबीम कॉलेज के छात्र छात्राओं को वितरित किया स्मार्टफोन

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 12 जनवरीः Smartphones Given To Students in Varanasi: स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाते हुए स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत आज सर्किट हाउस के सभा कक्ष में जिला पंचायत अध्यक्षा पूनम मौर्य ने जिलाधिकारी एस राजलिंगम की उपस्थिति में ग्रेजुएशन कर रहे बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी तथा सन्बीम वरुणा के छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्षा पूनम मौर्या ने संबोधित करते हुए कहा कि, स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर युवाओं को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से स्मार्ट फोन वितरित किया गया है जिससे वे टेक्नोलॉजी और प्रतिस्पर्धा के युग में किसी से पीछे न रहें।

उन्होंने स्वामी विवेकानंद के विचार उठो जागो और तब तक नहीं रुको जब तक लक्ष्य की प्राप्ति नहीं हो जाती से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। आपको जो स्मार्ट फोन मिला है उससे पढ़ाई-लिखाई ही करियेगा तभी आप लक्ष्य को हासिल कर पायेंगे अगर उसका मिसयूज करेंगे तो लक्ष्य से भटक सकते हैं,साथ ही युवाओं को शुभकामनाएं भी दीं।

कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल भी उपस्थित रहे। यह कार्यक्रम प्रदेश स्तर पर आयोजित हुआ जिसका सजीव प्रसारण लखनऊ से किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम में युवाओं को स्मार्ट फोन वितरित किए।

क्या आपने यह पढ़ा… National Youth Day Celebration at BHU: बीएचयू में राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह संपन्न

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें