Sex racket: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कोलकाता की 2 युवती सहित 4 गिरफ्तार

News flash Thambnail edited 1

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 04 मार्च:
सरायढेला थाना क्षेत्र के कुसुम विहार में एक किराए के मकान में सेक्स रैकट (sex racket) चल रहा था। डीएसपी वन सरिता मुर्मू के नेतृत्व में सरायढेला पुलिस ने कुसुम विहार स्थित घर में शनिवार की रात दबिश देकर कोलकाता की दो युवतियों के साथ धनबाद के दो लड़कों को दबोचा। मौका पाकर वेश्यावृत्ति का संचालन कर रही संचालिका फरार हो गई।

Whatsapp Join Banner Eng

पुलिस चारों को सरायढेला थाना लाकर पूछताछ कर रही हैै। इसकी संचालिका कुसुम विहार से बलियापुर रोड जानेवाले रास्ते में नेपाल चाय दुकान के पास किराए का मकान लेकर वेश्यावृत्ति के धंधे का संचालन कर रही थी। सरायढेला पुलिस को सूचना मिली तो डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने करीब रात सवा नौ बजे उस मकान में दबिश दी।

ADVT Dental Titanium

Sex racket: मौके पर आपत्तिजनक स्थिति में कोलकाता सिटी, विशु बाबू लेन में रहने वाली 23 व 24 साल की दो युवतियों को पकड़ा। उनके साथ पुलिस ने हाउसिंग कॉलोनी बरटांड़ शक्ति टावर-305 निवासी अविनाश कुमार सिन्हा और धैया चंचनी कॉलोनी शिलादीत अपार्टमेंट शंकर टावर 301 निवासी प्रमोद कुमार को पकड़ा। कमरों की स्थिति देख पुलिस ने स्थिति भांप ली। चारों को पकड़ कर थाना लाया गया।

पुलिस ने घर के बाहर लगी अविनाश की किया सेल्टोस कार भी जब्त कर लिया। गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह, बैंक मोड़ थाना प्रभारी रणधीर कुमार और झरिया के नए थाना प्रभारी पंकज कुमार झा चारों से पूछताछ की।

यह भी पढ़े…..यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) लड़ेगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, पढ़ें पूरी खबर