Diksha Singh

यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) लड़ेगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, पढ़ें पूरी खबर

 (UP Panchayat Election)

उत्तरप्रदेश में पंचायतों के चुनाव (UP Panchayat Election) होनेवाले हैं

लखनऊ, 04 अप्रैलः उत्तरप्रदेश में पंचायतों के चुनाव होनेवाले हैं। राज्य में चुनाव प्रचार भी शुरू हो गया है। इस बीच फेमिना मिस इंडिया 2015 की रनरअप रही दीक्षा सिंह ने जौनपुर से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने की घोषणा की है। यही नहीं उन्होंने वॉर्ड संख्या 26 बकसा से नामांकन पत्र भी दाखिल कर दिया है।

ADVT Dental Titanium

बॉलीवुड का जाना पहचाना चहरा बन चुकी दीक्षा सिंह घर-घर जाकर अपने लिए वोट मांगेगी। दीक्षा यहाँ चितौड़ी गांव के रहनेवाले जितेंन्द्र सिंह की बेटी हैं। उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2015 में भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में वह रनरअप रही थी। वे बॉलीवुड में कामयाबी के लिए लगातार संघर्ष कर रही हैं।

फरवरी 2021 में ही उनके एल्बम रब्बा मेहर करे ने खूब सफलता अर्जित की। इसके अलावा वह लेखन क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। उन्होंने बॉलीवुड की इश्क तेरा फिल्म की कहानी भी लिखी है। इसके अलावा वे पैंटीन, पैराशूट ऑयल, स्नैप डील से लेकर कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम कर चुकी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

दीक्षा सिंह ने कहा कि आजादी के दशकों बाद भी इनका क्षेत्र बहुत पिछड़ा है इसलिए वह राजनीति में आ रही हैं। दीक्षा समय-समय पर गांव आती रहती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गांव का विकास की दौड़ में पीछे रह जाना खलता है। इसी को दूर करने के लिए वह चुनाव में उतर रही हैं।

यह भी पढ़ें.. Bijapur Encounter: नक्सली हमले में सुरक्षाबल के 24 जवान शहीद, पढ़ें पूरी खबर