saurabh vaccination

Saurabh Srivastava: वाराणसी कैन्ट के विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने छावनी क्षेत्र के अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का कराया शुभारंभ

Saurabh Srivastava: विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने स्वयं वैक्सीन की ली दूसरी डोज

रिपोर्ट:डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी,27 मई: Saurabh Srivastava: विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने अपने विधानसभा क्षेत्र में छावनी क्षेत्र के अस्पताल में कोरोना टीकाकरण का शुभारंभ कराया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारों का लक्ष्य है शत प्रतिशत टीकाकरण। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अधिक से अधिक टीकाकरण केंद्र बनाए जा रहे हैं। इसी क्रम में मेरे प्रस्ताव पर छावनी अस्पताल में भी टीकाकरण शुरू कराया जा रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng

इस अवसर पर विधायक सौरभ श्रीवास्तव (Saurabh Srivastava)ने पहली डोज़ लेने के बाद अपनी दूसरी डोज़ भी ले ली । अस्पताल कर्मियों ने उनकी दूसरी डोज लगाकर टीकाकरण का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर छावनी परिषद के उपाध्यक्ष राजकुमार दास, पार्षद शैलजा श्रीवास्तव, मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिमन्यु सिंह, भाजपा के मंडल अध्यक्ष राम मनोहर द्विवेदी, मंडल महामंत्री मुकेश गुप्ता, मंडल मन्त्री रोहित गुप्ता व अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़े…..Corona epidemic: कोरोना की भयावह स्थिति में “जान है तो जहान है” यह बात सबसे अधिक महत्वपूर्ण मानी गयी: ममता कुशवाहा