SP protest

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक पेट्रोल-डीजल की बोतलें लेकर विधानसभा में पहुँचे

Samajwadi Party

विधानसभा जैसे संवेदनशील स्थान पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता तमाम सुरक्षा इंतजाम के चलते भी बोतलों में पेट्रोल-डीजल लेकर प्रवेश कर गये।

लखनऊ, 18 फरवरी: उत्तरप्रदेश विधानसभा में बजट सत्र की शुरूआत हुई है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के दोनों सदनों की संजुक्त बैठक में अभिभाषण के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार बजट पेश करेंगी। वहीं विधानसभा में विपक्ष भी घेराबंदी किए हुए है।

Whatsapp Join Banner Eng

आज विधानसभा सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण के पहले ही बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक तथा विधान परिषद सदस्य ने विधानसभा परिसर में हंगामा किया। ये लोग चौधरी चरणसिंह की प्रतिमा के पास बैठकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

Samajwadi Party

इस दौरान पेट्रोल तथा डीजल के दाम में लगातार बढ़ोत्तरी के साथ ही विधायक कानून व्यवस्था को लेकर नारेबाजी कर रहे हैं। विधानसभा जैसे संवेदनशील स्थान पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता तमाम सुरक्षा इंतजाम के चलते भी बोतलों में पेट्रोल-डीजल लेकर प्रवेश कर गये। इस दौरान विधायकों ने पेट्रोल तथा डीजल से भरी बोतलों के साथ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े…..Petrol: देश में 100 रूपये से भी अधिक हो गयी है प्रति लीटर पेट्रोल की कीमत, फिर भी पाँच राज्यों में सबसे सस्ता है पेट्रोल, जानिए कहाँ