Samadhan Diwas in Varanasi

Samadhan Diwas in Varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में डीएम ने सुनी फरियाद

Samadhan Diwas in Varanasi: डीएम ने थाना समाधान दिवस पर फरियादियों की समस्याओं से रूबरू होते हुए मौके पर ही किया निस्तारण

  • जिन प्रार्थना पत्रों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना है, उसे तत्काल संबंधित को उपलब्ध कराए- एस. राजलिंगम

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 13 जनवरी: Samadhan Diwas in Varanasi: जिलाधिकारी एस.राजलिंगम ने आज थाना चौबेपुर में आयोजित थाना समाधान दिवस पर फरियादियों की समस्याओं से रूबरू होते हुए मौके पर ही निस्तारण किया। इस मौके पर मौजूद अन्य अधिकारियों को फरियादियों की समस्याओं एवं उनकी शिकायतों को गंभीरता से सुनते हुए गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध समाधान करने हेतु निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि, थाना समाधान दिवस में आये लोगों की शिकायतों को गंभीरता से सुना जाए तथा स्थलीय निरीक्षण करके समस्या का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। थाना समाधान दिवस पर प्राप्त प्रार्थना पत्रों को अधिकारी गुणवत्तापूर्ण ढंग से समयबद्ध निस्तारण कराना सुनिश्चित करायें।

उन्होंने पुलिस कर्मियो को निर्देशित किया कि, थाना समाधान दिवस में प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण जल्द से जल्द किया जाना चाहिए तथा जिन प्रार्थना पत्रों का निस्तारण उच्चाधिकारी स्तर से किया जाना है, उन पर रिपोर्ट लगाकर सम्बंधित अधिकारी को शीघ्र प्रेषित करें जिससे समय से उचित निस्तारण कराया जा सके।

क्या आपने यह पढ़ा… Atal Setu Toll Tax: देशवासियों के लिए खुला अटल सेतु, जानें किस गाड़ी से कितना देगा होगा टोल टैक्स

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें