Gujarat

Ruckus in kheda during navratri: गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि के दौरान मचा बवाल; पत्थरबाजी में कई लोग घायल, पढ़ें पूरा मामला…

Ruckus in kheda during navratri: नवरात्रि समारोह के दौरान विशेष समुदाय के लोगों द्वारा की गई पत्थरबाजी, 6 लोग घायल

अहमदाबाद, 04 अक्टूबर: Ruckus in kheda during navratri: गुजरात का गरबा आज ग्लोबल बना है और इसका प्रतिघोष विश्व भर में सुनाई देता है। इस बीच राज्य के खेड़ा से बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल यहां खेड़ा स्थित उंधेला गांव में कल रात नवरात्रि समारोह के दौरान विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा पत्थरबाजी की गई। इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं।

घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। शुरूआती जांच में पता चला है कि आरिफ और जहीर नामक दो लोगों के नेतृत्व में एक गुट ने हंगामा करना शुरू कर दिया और थोड़ी देर के बाद ही सभी ने पथराव शुरू कर दिया। अफरा-तफरी के माहौल में कई लोग पत्थरबाजी की चपेट में आ गए।

खेड़ा के डीएसपी राजेश गढ़िया ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है और सख्त कार्यवाही की जाएगी। गांव में पुलिस तैनात कर आवश्यक इंतजाम कर लिए गए हैं। आने-जाने वाले सभी लोगों की तलाशी ली जा रही हैं। घटना के दौरान एक गाड़ी के शीशे भी टूट गए। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश फैला हुआ हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Counterfeit drugs identified: अब नकली दवाइयों की हो सकेगी पहचान! सरकार ने बनाई यह खास योजना…

Hindi banner 02