Road accident in up: उत्तरप्रदेश के कासगंज में बड़ा सड़क हादसा, बोलेरो-टेंपो की टक्कर में कई लोगों की मौत

Road accident in up: घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए घायलों का निशुल्क उपचार कराने के निर्देश दिए

लखनऊ, 03 मईः Road accident in up: उत्तरप्रदेश के कासगंज जिले में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल पटियाली थाना क्षेत्र के कायमगंज मार्ग पर गांव अशोकपुर मोड़ के पास बोलेरो गाड़ी और टेंपो की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि अन्य 6 लोग घायल हुए हैं। घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए घायलों का निशुल्क उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चिकित्सा के लिए पटियाली सीएचसी में पहुंचाया। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना में मारे गए दो मृतकों की पहचान हो पाई हैं। कहा जा रहा है कि मृतकों में अधिकतर महिलाएं है। पुलिस जानकारी जुटा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Akshaya tritiya 2022: अक्षय तृतीया का त्यौहार आज, जानें इस दिन का इतिहास और सोना खरीदने का समय

Road accident in up: मिली जानकारी के अनुसार टेंपो में 10 सवारियां थी। इनमें अधिकतर महिलाएं थी। ये महिलाएं पटियाली में आयोजित सत्संग में शामिल होने जा रही थी। तभी गांव अशोकपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टेंपो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए।

Road accident in up: घटना में टेंपो सवार महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हुई हैं। जबकि बोलरो में आठ लोग सवार थे जिसमें से एक की मौत हुई हैं। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जबकि चार लोगों को मामूली चोट आई हैं।

Hindi banner 02