Rahul gandhi

Rahul gandhi in nepal: नेपाल के मशहूर पब में दिखाई दिए राहुल गांधी, भाजपा ने साधा निशाना, देखें वीडियो

  • वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

Rahul gandhi in nepal: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के अपने निजी दौरे पर हैं

नई दिल्ली, 03 मईः Rahul gandhi in nepal: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल (Rahul gandhi in nepal) के अपने निजी दौरे पर हैं। राहुल गांधी के इस दौरे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे काठमांडु में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई हैं। कहा जा रहा है कि यह वीडियो Lord of the drinks, Nepal का है।

क्या आपने यह पढ़ा……. Road accident in up: उत्तरप्रदेश के कासगंज में बड़ा सड़क हादसा, बोलेरो-टेंपो की टक्कर में कई लोगों की मौत

राहुल गांधी का यह वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाल ने कहा कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है, लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा हैं। इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय वे नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं।

Rahul gandhi in nepal: वहीं बीजेपी के सोशल मीडिया इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे। अब जब उनकी पार्टी संकट में है, तब भी वह नाइटक्लब में हैं, उनमें निरंतरता हैं।

Hindi banner 02