मेरे घर का आधा काम मेरे पति रविन्द्र करते हैं, रिवाबा को ऐसा क्यों कहना पड़ा, देंखे Rivaba viral video

Rivaba viral video

मैं खाना बना रही होती हूं तो चाय रवींद्र सिंह बनाते हैं अर्थात् लड़के घर काम करें तो राजपूताना खत्म नहीं होता (Rivaba viral video)

अहमदाबाद, 29 मार्चः राजपूत करणी सेना की गुजरात प्रदेश महिला विंग की अध्यक्ष रिवाबा जाडेजा (Rivaba viral video) हाल ही में अपने बयान के कारण चर्चा में हैं। वह एक कार्यक्रम में बेटियों को पढ़ाने के बारे में बात कर थी। उन्होंने कहा कि बेटियों को पढ़ाना चाहिए। घरकाम के लिए उन्हें घर पर रखने की जरूरत नहीं है। लड़कों के पास से भी घरकाम के लिये मदद ली जा सकती है।

राजपूत समाज में बेटियों को शिक्षा देने के बारे में रिवाबा ने इस प्रकार यह बहुत बड़ी बात की। उन्होंने कहा कि मेरे पति रवींद्र जडेजा घर का आधा काम करते हैं। लड़की को पढ़ाने और लड़के को हाथ में झाड़ू देना दोनों एक समान है। एक बार लड़के को कहने की जरूरत है कि चल कमरे में झाड़ू लगा। उन्होंने कहा कि मैं खाना बना रही होती हूं तो चाय रवींद्र सिंह बनाते हैं। अर्थात् लड़के घर काम करें तो राजपूताना खत्म नहीं होता। इसलिए लड़कियों को पढ़ाने की जरूरत है। घर काम में लड़कों से भी मदद लेनी चाहिए।

ADVT Dental Titanium

रिवाबा जाडेजा वर्षों से करणी सेना के साथ जुड़ी हुई है। मीडिया के साथ बातचीत करते समय करणी सेना द्वारा रिवाबा जाडेजा का बयान की आलोचना की गई है। समाज में महिला पुरुष समान ही है। सोना सिंह राजपूत ने कहा कि महिलाएं आज आईएएस, आईपीएस और नेता बन रहीं हैं। इससे साबित होता है कि महिला और पुरुष समान ही हैं।    

Whatsapp Join Banner Eng

यह भी पढ़े.. कोरोना (Corona) का कहर जारी, एक दिन में 68 हजार से अधिक नये मामले आए, 291 लोगों की मौत