Dr Joshi

Rakesh Joshi: वरिष्ठ बाल सर्जन डॉ. राकेश जोशी बने अहमदाबाद सिविल अस्पताल के अधीक्षक

Rakesh Joshi: सिविल अधीक्षक का प्रभार वरिष्ठ बाल सर्जन डॉ. राकेश जोशी को सौंपा गया है

अहमदाबाद, 02 सितंबरः Rakesh Joshi: एशिया के सबसे बड़े अस्पताल के अधीक्षक पद से जे.वी मोदी का इस्तीफा स्वीकार करने के बाद अब सिविल अधीक्षक का प्रभार वरिष्ठ बाल सर्जन डॉ. राकेश जोशी को सौंपा गया है। कोरोना के समय में मजूश्री परिसर स्थित किडनी अस्पताल में कोरोना के मरीजों का उनके नेतृत्व में उत्तम इलाज किया गया। इस महामारी में उनके उत्कृष्ट कार्य की गांधीनगर में काफी चर्चा हुई थी।

सिविल अस्पताल में कोरोना से स्थिति बहुत ही खराब थी। उस दौरान तत्कालीन अधीक्षक जे.वी मोदी ने फोन उठाने की जहमत नहीं उठाई और उनका फोन दूसरों द्वारा रिसीव और रिप्लाई किया जा रहा था। इसके अलावा भी कई विवादों के चलते जेवी मोदी ने इस्तीफा दे दिया और बीते दिन उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया।

क्या आपने यह पढ़ा.. UP Fever: रहस्यमयी बुखार से यूपी में 100 से अधिक लोगों की मौत

अब सिविल अस्पताल में सीनियर बाल सर्जन डॉ. राकेश जोशी (Rakesh Joshi) को सिविल अस्पताल में प्रभारी अधीक्षक नियुक्त किया गया है। दूसरी ओर कुछ अन्य डॉक्टरों ने भी इस्तीफा दे दिया जिसे अब स्वीकार कर लिया गया है। गौरतलब है कि सिविल अस्पताल के अधीक्षक पद से जे.वी मोदी का इस्तीफा मंजूर होने के बाद अन्य वरिष्ठ डाक्टरों द्वारा भी अपने पद से इस्तीफा दिया जा रहा है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें