Suicide

Rajkot women murder and man attempted suicide: राजकोट में युवती की हत्या के बाद युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

Rajkot women murder and man attempted suicide: युवती की हत्या के बाद प्रेमी युवक द्वारा एसिड पीकर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया

अहमदाबाद, 04 मार्चः Rajkot women murder and man attempted suicide: गुजरात के राजकोट में स्थित होटल से एक युवती का शव मिला है जबकि युवक भी गंभीर हालात में मिला है। प्राथमिक जांच में युवती की हत्या के बाद प्रेमी युवक द्वारा एसिड पीकर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है। कच्छ का युवक और जामनगर की युवती राजकोट की होटल में रूके थे। इस दौरान युवक और युवती के बीच ऐसा कुछ हुआ कि युवक ने युवती की हत्या कर दी होने की प्राथामिक जानकारी सामने आ रही है।

बताया गया है कि कच्छ का जेमिश देवायतका और जामनगर की युवती राजकोट के करुरा में स्थित नोवा होटल के रुम नं. 301 में ठहरे थे। इस दौरान दोनों के बीच कुछ अघटित होने पर युवक ने युवती की हत्या कर दी। उल्लेखनीय है कि युवक ने युवती की हत्या से पहले परिजनों को फोन पर इसकी जानकारी दी। वहीं युवती ने भी माता-पिता से जान बचाने के लिए मदद मांगी थी। हालांकि युवती के माता-पिता राजकोट पहुंचे इससे पहले युवती की हत्या हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा……. Virat kohli 100th test match: 100वां टेस्ट मैच खेलने पर कोहली ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा……

वहीं दूसरी ओर युवती की हत्या करने के बाद युवक जेमिश ने अपने घर पर फोन कर जानकारी दी थी कि युवती ने आत्महत्या कर ली है और उसने खुद एसिड पी लिया है। इस कारण जल्द वे होटल पहुंच जाए। जेमिश के परिजन होटल पहुंच तब युवती मृत हालत में थी, वहीं जेमिश गंभीर हालत में था। उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

इस दौरान युवती के गले में लाक स्ट्रीप बंधी होने की जानकारी मिली है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक-युवती के मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi banner 02