RJT republic day

Rajkot division Republic day: राजकोट रेल मंडल पर उत्साहपूर्वक मनाया गया 73वां गणतंत्र दिवस

Rajkot division Republic day: मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन ने राजकोट स्थित रेलवे क्रिकेट स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा झंडे को सलामी दी।

Rajkot division Republic day: पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल में 73वां गणतंत्र दिवस उत्साहपूर्वक मनाया गया। मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन ने राजकोट स्थित रेलवे क्रिकेट स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा झंडे को सलामी दी। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) द्वारा शानदार परेड की गयी तथा मंडल रेल प्रबंधक को गार्ड ऑफ ऑनर पेश किया। इसके बाद जैन ने सभी रेल कर्मचारियों और उनके परिजनों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं

पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कंसल के संदेश का वाचन किया तथा वर्ष दौरान राजकोट मंडल की अब तक की उपलब्धियों के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाये गए देशभक्ति के गीतों ने सभी के दिलों को राष्ट्रीय एकता की भावना से ओतप्रोत कर दिया । ‘RPF डॉग स्क्वॉड’ द्वारा की गयी प्रस्तुति ने भी सभी का मन मोह लिया।

हाल ही में दिसम्बर, 2021 में राजकोट मंडल के ‘कानालूस-राजकोट’ सेक्शन में महाप्रबंधक जी के वार्षिक निरीक्षण के दौरान उत्कृष्ट कार्य के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को डीआरएम जैन द्वारा सम्मानित किया गया। (Rajkot division Republic day) इस कार्यक्रम में राजकोट मंडल के अपर मंडल रेल प्रबंधक (ADRM) गोविंद प्रसाद सैनी, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अभिनव जेफ, मंडल सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार श्रीवास्तव, मंडल कार्मिक अधिकारी मनीष मेहता तथा अन्य वरिष्ठ रेलवे अधिकारी व कर्मचारी के साथ उनके परिजन भी सीमित संख्या में उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:-Vasanta Women College: वसंत महिला महाविद्यालय के शिक्षा विभाग ने मनाया आज़ादी का अमृत महोत्सव

Hindi banner 02