Rahul gandhi

Rahul gandhi in ahmedabad: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अहमदाबाद में, पढ़ें पूरी खबर…

Rahul gandhi in ahmedabad: राहुल गांधी की विशेष उपस्थिति में अहमदाबाद रिवरफ्रंट पर परिवर्तन संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया

गांधीनगर, 05 सितंबरः Rahul gandhi in ahmedabad: गुजरात में विधानसभा चुनाव बस कुछ ही महीने दूर हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं का आंदोलन तेज हो गया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अहमदाबाद आएंगे। राहुल गांधी आज सुबह करीब 11 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वे अहमदाबाद एनेक्षी पहुंचेगे। वहां से यह रिवरफ्रंट पर आयोजित परिवर्तन संकल्प यात्रा में जाएंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की विशेष उपस्थिति में अहमदाबाद रिवरफ्रंट पर परिवर्तन संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया है। जिसमें राहुल गांधी अहमदाबाद में रिवरफ्रंट पर बूथ स्तर के नेताओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी परिवर्तन संकल्प यात्रा में कांग्रेस के 52,000 बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे। उसके बाद दोपहर में राहुल गांधी गांधी आश्रम जाएंगे। जहां आश्रम में गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। बाद में वे वहां से सीधे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत, रघु शर्मा और जगदीश ठाकोर समेत कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे। वहीं गुजरात कांग्रेस की पहली स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आज होगी। उम्मीदवार चयन प्रक्रिया देर शाम छह बजे कांग्रेस कार्यालय में शुरू होगी।

कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने कहा, राहुल गांधी के दौरे से बूथ कार्यक्रमों में उत्साह बढ़ेगा। अगले चुनाव में कांग्रेस पार्टी परिवर्तन के संकल्प के साथ मैदान में उतरेगी। तो जगदीश ठाकोर ने कहा कि कांग्रेस 125 सीटों के लक्ष्य के साथ मैदान में उतरी है। इस बार कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर मैदान में उतरेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Lucknow hotel fire: लखनऊ के लेवाना होटल में लगी भीषण आग, अब तक इतने लोगों की हुई मौत…

Hindi banner 02