Sidhu Moosewala

Punjabi singer Sidhu Moosewala shot dead: कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

Punjabi singer Sidhu Moosewala shot dead: भगवंत मान सरकार ने अभी कल ही हटाई थी सुरक्षा

पंजाब,29 मई: Punjabi singer Sidhu Moosewala shot dead: मानसा ज़िले में अज्ञात लोगों ने कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला पर गोली चलाकर हत्या कर दी. फायरिंग की घटना में सिद्धू समेत तीन लोग घायल हुए थे. जिसके बाद मानसा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. मनसा अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ रंजीत राय के मुताबिक कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला को मृत लाया गया था. इस घटना को लेकर भगवंत मान सरकार पर विपक्ष ने निशाना साधा है. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि होनहार कांग्रेस नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से गहरा स्तब्ध और दुखी हूं. उनके चाहने वालों और दुनिया भर के प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.

कांग्रेस नेता डॉ राज कुमार वेरका ने इस घटना को लेकर कहा कि सिद्धू मूसे वाला की मौत की ज़िम्मेदारी भगवंत मान और आम आदमी पार्टी की है. यह दुश्मनी में लोगों की सुरक्षा वापस ले रहे हैं. पंजाब में क़ानून-व्यवस्था का जनाज़ा निकला हुआ है, गैंगस्टर दनदना रहे हैं.

भाजपा नेता फतेह जंग सिंह बाजवा के मुताबिक पंजाब सरकार के तरफ से यह बहुत बड़ी चूक है. पांच साल पंजाब के लोग इस पर पछतावा करेंगे. इसका जवाब भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल को देना पड़ेगा. हमें डर है कि कहीं 80-90 का दशक न वापस आ जाए. भगवंत मान गृह मंत्री भी हैं उनको इस्तीफा देना चाहिए.

यह भी पढ़ें:How to know your Aadhar card missuse: आपके आधार पर कोई और तो नहीं चला रहा सिम कार्ड, ऐसे पता लगाएं

Hindi banner 02